fbpx

Mother And Child-वो एक माँ थी। Heart Touching Story In Hindi

Spread the love

Mother and child 

Mother and child: story के लिए ये बेस्ट वैबसाइट है। इसके साथ ही कई प्रकार की hindi story,hindi story moral,inspirational short stories,real love story in hindi,hindi sad story भी आपको इसी वैबसाइट पर मिल जाएगी। अगर आगे भी आपको ऐसे kahaniya पढ़नी है,तो घंटी दबा कर वैबसाइट के साथ जुड़ जाइए जिससे आपको फ्री में कहानियाँ पढ़ने को मिलती रहे।अभी इस  mother and child  का आनंद उठाइए।



Hindi story

आधी रात को बहुत बारिश हो रही थी। हेमंत और उसकी बीवी रागिनी एक मित्र की पार्टी से अपनी गाडी से घर वापस लौट रहे थे। बारिश की वजह  हेमंत  बहुत धीमी गति सेगाड़ी चला रहा था। तभी अचानक बिजली गिरी। बिजली की रोशनी में हेमंत को गाड़ी के सामने एक बदहवास सी एक औरत दिखाई दी।

हेमंत  ने गाड़ी रोक दी। गाड़ी रुकने पर उसकी बीवी ने कहा:- क्या हूआ? गाड़ी क्यों रोक दी?

हेमंत  ने आगे की ओर इशारा किया। रागिनी ने आगे देखा तो वो डर गयी,क्यों कि गाड़ी के सामने एक औरत खड़ी थी।वो औरत गाड़ी के पास आयी, हाथ से गाड़ी का शीशा नीचे करने का इशारा करने लगी। हेमंत  की बीवी रागिनी काफी डर गयी थी।

उसने हेमंत  को गाडी चलाने को कहा,लेकिन गाड़ी भी स्टार्ट नही हुईं। गाड़ी के बाहर खडी औरत बारिश की वजह से भींग गयी थी। वो हाथ जोडकर गाड़ी का शीशा नीचे करने का इशारा कर रही थी। हेमंत  को लगा कि वो औरत किसी मुसीबत मे है। इसलिए उसने गाड़ी का शीशा नीचे किया।

हिन्दी में जोक्स पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे। Funny Viral Corona Virus Jokes In Hindi

वो औरत हाथ जोडकर बोली, “भाई साहब मेरी मदद करे।” तेज बारिश की वजह से मेरी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है,मेरी गाड़ी रास्ते के नीचे गिर गयी है।उसमें मेरी छोटी बच्ची है। प्लिज उसे बचाईये।

हेमंत  गाड़ी से उतरा और उस औरत के पीछे गया। उस औरत की गाड़ी रास्ते के काफी नीचे गिर गयी थी। हेमंत  नीचे उतरकर उस गाडी केपास गया तो देखा कि उसमें एक प्यारी छोटी सी फूल सी बच्ची रो रही है। उसने बच्ची को बाहर निकाला।

mother story

फिर हेमंत  को लगा की ड्रायवर की सीट पर भी कोई है। जब हेमंत  ने ड्रायवर की सीट पर देखा तो उसके होश उड गये। क्योंकि ड्रायवर के सीट पर वही औरत खून से लथपथ मरी पडी थी। हेमंत  को अब सब समझ में आया।

वो बच्ची को लेकर अपनी गाड़ी के पास आया ,बच्ची को अपनी बीवी रागिनी को दिया।

उसकी बीवी बोली,”वो औरत कहा है? वहकौन थीं?

हेमंत  बोला “वो एक माँ थी। मर कर भी बेटियों के लिये तड़पती है मां !!”

दोस्तों अगर कोई मुसीबत में है तो उसकी सहायता जरूर ।

दोस्तो आपको ये mother and child  कैसी लगी हमे जरूर बताए जिससे आपकी प्रतिक्रियाए पता लगे सबसे बड़ी बात ये एक अच्छा  संदेश है तो सभी के साथ share जरूर करे हम आपके लिए और भी ऐसी कहानियाँ लाते रहेंगे /आप हमारी website और भी love story,love shayari और love quotes पढ़ सकते है और उन्हे copy करके share भी कर सकते है। धन्यवाद

दूसरी  कहानियाँ पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे।⇒ Kahani Love Story

motivational quotes for work | Best 20 motivational quotes in hindi

propose day shayari in hindi | इन शायरियों से करे इजहार

Hindi love kahaniya | The end | वो मेरी मन्जिल तो नही थी | Epi.18(1)

आपका बहुत बहुत धन्यवाद जो आपने हमारी mother and child पोस्ट को पूरा पढ़ा और  शेयर किया .


ये जो  किताब में 101 inspiring stories है जो की आपके जीवन को एक नयी राह देगी ।

101 inspiring stories buy on amazon

101 Inspiring Stories

1 thought on “Mother And Child-वो एक माँ थी। Heart Touching Story In Hindi”

Comments are closed.

error: Content is protected !!